Shoes Company


दुकानदार के जूतों में: जब फुटकर मालिकों ने उपभोक्ताओं की बारी:-

किसी भी व्यवसाय के प्रमुख लक्ष्य, मुख्य रूप से खुदरा, को आकर्षित करने और ग्राहकों को बनाए रखने है । नए ग्राहकों का एक सतत प्रवाह हमेशा व्यापार बढ़ने के लिए फायदेमंद है । वहां कई कारकों जो इन-स्टोर यातायात में सुधार करने में मदद कर सकते हैं ।

उपभोक्ता के नजरिए से, डिजाइन और स्टोर लेआउट से एक नया स्टोर में प्रवेश करने के लिए एक कारण हो सकता है, अन्य उपभोक्ताओं को एक दुकान बेचता है उत्पादों पसंद कर सकते हैं, जबकि अभी भी दूसरों को जो अपनी सेवा के लिए एक दुकान का चयन कर रहे हैं ।

गु अरे आगंतुकों जो एक ही दुकान में सभी तीन कारकों को पसंद करते है और अगर संतुष्ट एड, दर अपने पसंदीदा के रूप में दुकान ।

लेकिन क्या होता है जब खुदरा सीईओ बारी उपभोक्ताओं? वे दुकानों में क्या देखने के लिए वे यात्रा की तरह? छवियां खुदरा खुदरा उद्योग के निर्णय निर्माताओं से बात की और तुम दुकानों पर एक नज़र लाने कि मुख्य कार्यकारी अधिकारियों को आकर्षित करने, प्रबंध निदेशकों, शीर्ष मालिकों ।

हम भी उन चुनौतियों और अड़चनों वे का सामना करना पड़ा, जबकि अपने ब्रांड की स्थापना, नवीन विचारों के साथ कि वे emplo है पर प्रकाश डाला करने के लिए कहा
https://amzn.to/2TD2mF6




जहां तक भारतीय स्टोर का संबंध है, मैं सच में ' प्रशंसा अच्छी पृथ्वी ' क्योंकि यह सिर्फ एक जगह है जहां आप फर्नीचर और अंय घर अनिवार्य खरीद सकते हैं, लेकिन अपने आप में एक ' अवधारणा की दुकान ' नहीं है । जब दुकान में प्रवेश, मंद रोशनी, घुमावदार लकड़ी की सीढ़ी और देहाती झूमर आप एक मूड है जो किसी भी अंय दुकान में प्रवेश करने के विपरीत है में डाल दिया । अंदरूनी दीवारों और चमकीले रंग कुशन कि रंग पूर्णता को अवरुद्ध कर रहे है के साथ विचित्र कुर्सियों पर पुष्प डिजाइन के साथ सरलीकृत कर रहे हैं । एक मूल्य जोड़ने की दुकान में सुस्त खुशबू है । क्या मुझे सबसे ज्यादा प्रभावित करता है कि everytime मैं दुकान वहां हमेशा प्रदर्शन पर कुछ नया होगा यात्रा है |



एक ही पैरामीटर पर पसंदीदा वैश्विक स्टोर:


सेब का एक बड़ा प्रशंसक होने के नाते, मैं ंयू यॉर्क में पांचवें एवेंयू में स्टोर प्यार करता हूं । दुकान के सामने पर जीवन कांच घन से बड़ा एक प्रभाव मुखौटा के लिए बनाता है और यह भी है कि भविष्य खिंचाव देता है । उत्पादों की तरह, अपने आप में स्टोर एक अनुभव है । कुछ है कि हमेशा मुझे दुकान अंदरूनी के बारे में षड्यंत्र है कि वे एक minimalist दृष्टिकोण है । सफेद रंग की दीवारों और सरल भूरे रंग के फर्नीचर है कि मेरी राय में प्रदर्शन के लिए प्रयोग किया जाता है के साथ चमकदार सफेद रोशनी, उत्पादों को जीवित लाता है । लंबा छत और ग्लास खिड़कियां प्राकृतिक प्रकाश है, जो मुझे लगता है के साथ दुकान रोशन में मदद करने के लिए सबसे अच्छा तरीका है एक परिवेश माहौल बना है । अंत में, मुझे लगता है कि एप्पल से इस सगाई तत्व सभी आयु समूहों के ग्राहकों के लिए नि: शुल्क इंटरनेट लागू होगा!


एक ब्रांड के खुदरा पदचिह्न के विस्तार का एक तरीका के रूप में Franchising की भूमिका:

Franchising एक प्रमुख घटक है जब एक ब्रांड के लिए अपने खुदरा पदचिह्न का विस्तार करना चाहता है और एक हमारे व्यापार मॉडल का बहुत महत्वपूर्ण पहलू है ।

खुदरा उद्योग में व्यवहार खरीदने में चुनौतियां:-


वहां कारकों है कि पिछले कुछ वर्षों में खुदरा परिदृश्य में परिवर्तन करने के लिए नेतृत्व किया है के असंख्य हैं । इस उद्योग का नेतृत्व किया जा सकता है कि marketplayers के कारण होता है जिसमें वे समान परिचय या एक कि ग्राहकों द्वारा खुद को तेजी से खरीद व्यवहार है कि प्रवृत्तियों के रूप में अनुवाद कर सकते है बदलने के माध्यम से खर्च किया है । डेनिम पहनें में एक उद्योग के नेता होने के नाते, हम स्थितियों की आशंका है और संभावित परिवर्तन है कि ग्राहकों के बीच एक बदलाव का कारण हो सकता है के बराबर रखना । इस परिदृश्य में महत्वपूर्ण कारक यह समझने के लिए है कि बाजार और लक्षित दर्शक दो आश्रित तत्व हैं. बाजार अनुसंधान के माध्यम से, हम क्या डेटा हमें बता रहा है और तदनुसार कार्रवाई का सबसे अच्छा कोर्स निर्धारित करने के लिए हमारी अंतर्दृष्टि पर भरोसा करने के लिए देखने की जरूरत है ।
https://amzn.to/2QC0hYd



एक टिप्पणी भेजें

thanks

और नया पुराने